Tuesday, January 18, 2011

दौड़ती कार में स्कूली छात्रा से बलात्कार

गाजियाबाद में तीन बिगड़ैल रईसजादों ने अपने ही स्कूल की सहपाठी से चलती कार में दिनदहाड़े दो घंटे तक गैंगरेप किया और लड़की को कार से फेंक कर फरार हो गए। शहर के व्यस्ततम इलाके में हो रही इस घटना से लोग और पुलिस भी बेखबर रही क्योंकि कार पर अवैध रूप से जेड ब्लैक शीशा लगा था। उच्चधिकारियों से शिकायत करने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कार कब्जे में ले लिया है।


सिहानी गेट थाना अंतर्गत सिकरोड़ निवासी नितिन डागर, अंकित डागर, मोनू उर्फ मोहित, कैला भट्टा निवासी रिजवान और सीमा (17 बदला हुआ नाम) राजनगर सेक्टर-2 स्थित महावीर सिंह इंटर कालेज के छात्र हैं। इनमें से नितिन, रिजवान और सीमा 11वीं, मोनू 10वीं और अंकित डागर 12वीं का छात्र है। इन सबकी उम्र 18 से 20 वर्ष है।


12 जनवरी दिन में करीब 12 बजे रिजवान बाइक से प्रेमिका सीमा को लेकर राजनगर सेक्टर-23 जा रहा था। इसे नितिन ने देख लिया। इसके बाद नितिन और मोनू अंकित की कार से रिजवान का पीछा करने लगे। अंकित ने सिहानी गेट इलाके में गढ़ी के पास बाइक को ओवरटेक किया। उन्होंने रिजवान को पीटा और जान से मारने की धमकी देकर सीमा को जबरन कार में डालकर निकल गए। फिर सिहानी गेट और कविनगर के बीच तीनों ने सीमा के साथ रेप किया। राजनगर एक्सटेंशन होते हुए वह एएलटी कट के पास पहुंचे और सीमा को जान से मारने की धमकी दे नीचे फेंक कर चलते बने।


एक फैक्ट्री में सुपरवाइजर सीमा के पिता मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने सिहानी गेट थाने गए मगर उन्हें उल्टे पैर लौटा दिया गया। उन्होंने जब उच्च अधिकारियों से शिकायत की, तब जाकर रविवार को कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई। एसएसपी रघुवीर लाल का कहना है कि तीनों आरोपी रईसजादे हैं और उनके परिजनों को मुआवजा का पैसा मिला हुआ है। जिस गाड़ी में रेप हुआ वह अंकित के पिता ने उसे गिफ्ट में दी थी।

गाजियाबाद में चलती कार में रेप
-16 मार्च 2010
खोड़ा कॉलोनी, इंदिरापुरम स्थित एक सुरक्षाकर्मी की 23 वर्षीया बेटी को रात साढ़े 8 बजे दो सगे भाई दिनेश और मुकेश ने जबरन कार में बैठा लिया व उसके साथ रेप कर नोएडा में फेंक दिया।

-22 जून 2010
17 वर्षीय युवती शहर कोतवाली स्थित सिल्वर सिटी के बाहर ऑटो का इंतजार कर रही थी, जिसे अनिल यादव ने अपने अन्य तीन दोस्तों की सहायता से जबरन कार में डालकर गैंगरेप किया।

-15 जुलाई 2009
12वीं की छात्र स्कूल से घर लौट रही थी, तभी राजेंद्र नगर के पास उसके साथी दो दोस्तों ने लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाया और साहिबाबाद स्थित एक अपार्टमेंट में गैंगरेप किया।

-31 अगस्त 2003
25 वर्षीय युवती एक जन्मदिन पार्टी से लोनी स्थित घर लौट रही थी तभी उसके पड़ोसी मोहम्मद कादिर, इमरान, सलमान और आजिम ने जबरन कार में बैठाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

-25 जुलाई 2007
दिल्ली की युवती के साथ इंदिरापुरम के वैशाली निवासी तीन लड़कों ने अगवा कर कार में गैंगरेप किया।

No comments:

Post a Comment