Friday, December 3, 2010

सारा खान और ब्यूटी सैलून के चक्कर

 सभी लोग जी टीवी के धारावाहिक राम मिलाई जोड़ी में सारा खान और निशांत मलकानी (अनुकल्प) की भव्य शादी की तैयारी में व्यस्त हैं। पूरी टीम इस शादी को यादगार बनाने में जुटी है तो दूसरी ओर सारा खान ने अपने लिए किसी स्किन स्पेशलिस्ट की मांग कर सबको चौंका दिया है। वह शादी के लिए जरूरत से ज्यादा मेकअप और तेज लाइटों की वजह से अपने चेहरे पर आए पिंपल्स को लेकर दुखी हैं। वह इस धारावाहिक के लिए खूबसूरत दुलहन दिखने के लिए एक के बाद एक स्पा और ब्यूटी सैलून के चक्कर लगा रही हैं।
सेट पर मौजूद एक सूत्र का कहना है, सारा को जब कोई रास्ता नहीं सूझा तो वह भड़क गईं और उन्होंने अपने आपको डेढ़ घंटे तक वैनिटी वैन में कैद कर लिया। वह एक स्किन स्पेशलिस्ट के लिए मुंहमांगी कीमत तक देने को तैयार थीं। शादी का यह एपिसोड 3 दिन तक शूट किया जाएगा और सारा इस बात को लेकर दुखी हैं कि मेकअप की वजह से उनका खूबसूरत चेहरा बदरंग न हो जाए।
सारा को यह भरोसा दिलाने के लिए कि उनका चेहरा सुंदर बना रहेगा धारावाहिक के निर्माता इस कोशिश में लगे हैं कि उनके लिए एक ऐसा डॉक्टर खोज लिया जाए, जो उनकी मुस्कराहट बनाए रख सके। सारा की इस शादी में दो समुदायों के रीति-रिवाजों की झलक दिखलाई देगी

No comments:

Post a Comment