Wednesday, December 29, 2010

अप्सरा अवार्ड्स में परफार्म करेंगे शाहरुख

  बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान मंगलवार को आयोजित होने जा रहे छठे 'शैवरोले अप्सरा फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडयूसर्स गिल्ड अवार्डस' समारोह में अभिनेत्री कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ प्रस्तुति देंगे। समारोह में गोविंदा भी प्रख्यात अभिनेता धर्मेंद्र के सम्मान में प्रस्तुति देंगे।
शाहरुख ने इस समारोह में पिछले साल भी प्रस्तुति दी थी। कटरीना का गीत 'शीला की जवानी' आने के बाद से यह मंच पर उनकी पहली प्रस्तुति होगी। प्रियंका भी अपने लोकप्रिय गीतों पर थिरकती दिखेंगी।
गिल्ड के अध्यक्ष और फिल्मकार रमेश सिप्पी ने एक प्रेस रीलीज़ जारी कर कहा है कि इस साल अप्सरा पुरस्कार समारोह में कुछ सितारों से भरी प्रस्तुतियां होंगी। वहां फिल्मोद्योग के शानदार सितारे मौजूद रहेंगे और हम इस समारोह का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
समारोह की खासियत अभिनेता गोविंदा की प्रस्तुति होगी। वह धर्मेद्र के फिल्मोद्योग में 50 साल पूरे होने के अवसर पर उनके सम्मान में उन पर फिल्माए गए और लोकप्रिय रहे गीतों पर प्रस्तुति देंगे। समारोह के प्रस्तुतकर्ता विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक सब्बास जोसफ कहते हैं कि शैवरोले अप्सरा पुरस्कारों में प्रस्तुतियों से हम फिल्मोद्योग की महान प्रतिभा को प्रदर्शित करना चाहते हैं। जहां हम पुराने और स्थापित कलाकारों का सम्मान कर रहे हैं, वहीं उद्योग की नई प्रतिभाओं को भी प्रोत्साहित कर रहे हैं।
गौहर खान, श्रीलंकाई सुंदरी जैक्लीन फर्नाडिज़, अनुष्का शर्मा भी मंच पर नजर आएंगी। साजिद खान शो के प्रस्तोता होंगे। समारोह में इस साल 30 श्रेणियों में पुरस्कार दिए जाएंगे।
 

No comments:

Post a Comment