Sunday, November 28, 2010

कई अवतारों में दिखेंगी करीना

करीना कपूर के लिए भले ही वर्ष 2010 अच्छा नहीं रहा हो मगर वर्ष 2011 के अच्छा होने की पूरी संभावना है। इस साल करीना कपूर की पांच फिल्में आने वाली हैं। किंग खान की ड्रीम फिल्म 'रा-वन' के अलावा वह सलमान खान के साथ 'बॉडीगार्ड' में भी काम कर रही हैं।

वे अपने प्रेमी सैफ अली खान के साथ 'एजेंट विनोद', और इमरान खान के साथ 'शॉट टर्म शादी' में भी नजर आएंगी। उनके अमीर खान के साथ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में काम करने की चर्चा है। पिछले साल करीना की सिर्फ एक फिल्म 'गोलमाल-3' हिट रही जबकि उनकी दो फिल्में 'वी आर फैमिली' और 'मिलेंगे-मिलेंगे' प्लॉप हुईं।

करीना ने बताया कि मेरे मन ने मुझे अलग तरह के किरदारों को चुनने के लिए कहा। इससे पहले भी मैं 'ओंकारा' और 'चमेली' जैसी फिल्में कर चुकी हूं जो सिनेमा की मुख्यधारा की फिल्में नहीं थीं। पिछले साल 'वी आर फैमिली' का किरदार बहुत मुश्किल था। इस साल मेरी फिल्मों में विषय और किरदारों का अच्छा मेल है।

'टशन' में अपनी साइज जीरो से तहलका मचाने वाली करीना का कहना है कि वे अपने लुक और शरीर के साथ प्रयोग करना बंद नहीं करेंगी। उनका कहना है कि सभी इस बात को एक सिरे से मानेंगे कि मैं वह अकेली अभिनेत्री हूं जो बहुत मेहनत करती है। लोगों को मेहनत करनी होगी क्योंकि इसका कोई फॉर्मूला नहीं है कि क्या सफल होगा और क्या नहीं। करीना का कहना है कि अपने शरीर को बदलना इतना आसान नहीं होता। जब मैं साइज जीरो फिगर के साथ आई तो लोगों को अच्छा लगा। मुझे भी अच्छा लगा मगर अब लोग एक अलग करीना को देखेंगे।

No comments:

Post a Comment