Monday, November 8, 2010

दंग कर देगी 'दिल तो बच्चा है जी': भंडारकर

अब तक रिएलिटी आधारित फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले निर्देशक मधुर भंडारकर अब अपनी पहली कॉमेडी फिल्म 'दिल तो बच्चा है जी' से दर्शकों को भौचक करने वाले हैं।

भंडारकर ने कहा कि पहली बार मैं ऐसी फिल्म लेकर आ रहा हूं, जो मेरी पहले की फिल्मों से कुछ अलग है। 'दिल तो बच्चा है जी' तीन युवकों और उनके प्रेम संबंधों पर आधारित है। 'पेज-3', 'कॉरपोरेट', 'फैशन' और 'जेल' बनाने के बाद मैं एक अलग तरह के सिनेमा से अपने प्रशंसकों को आश्चर्य में डालना चाहता था।

भंडारकर रविवार को अपनी इस फिल्म के प्रचार के लिए हैदराबाद में थे। फिल्म 26 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली है। तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके भंडारकर ने कहा कि हालांकि उनकी यह फिल्म उनके पहले के कामों से अलग है, लेकिन फिर भी यह एक वास्तविक कॉमेडी है।

यह पूछे जाने पर कि उन्हें कॉमेडी बनाने का ख्याल कैसे आया, भंडारकर ने कहा कि वह हमेशा से ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे। उन्होंने कहा कि काफी समय पहले, जब मैं हैदराबाद में चांदनी बार की शूटिंग कर रहा था, तब्बू अक्सर मुझसे कहती थी कि मैं कॉमेडी क्यों नहीं बना रहा।

भंडारकर के मुताबिक, लोगों को कॉमेडी के माध्यम से हंसाना बहुत कठिन है और खास तौर पर "दिल तो बच्चा है जी" जैसी फिल्म से जो काफी तर्कपूर्ण है और जिसके किरदार ऐसे हैं जिनसे दर्शक जुड़ाव महसूस करता है।

No comments:

Post a Comment