Wednesday, November 17, 2010

'मंकीज ऑफ बॉलीवुड' और आमिर

दो बंदरों पर आधारित होगी रहमान की म्यूजिकल फिल्म

संगीतकार ए आर रहमान और भारतीय मूल की ब्रितानी फिल्मकार गुरिंदर चडढा बंदरों से जुड़ी एक एनिमेटेड म्यूजिक फिल्म पर काम करने वाले हैं।
ड्रीमवर्क्‍स एनिमेशन ने रामायण पर आधारित म्यूजिकल फिल्म 'मंकीज ऑफ बॉलीवुड' के लिए रहमान और गुरिंदर को एक साथ लाने का फैसला किया है।
   
वेराइटी ऑनलाइन की खबर के मुताबिक, यह एनिमेशन फिल्म दो बंदरों की कहानी पर आधारित है, जो एक राक्षस को दुनिया पर कब्जा करने से रोकने का प्रयास करते हैं।
 
10 साल बाद आमिर के साथ काम करेंगी फराह

 
हाल ही में प्रदर्शित हुई फिल्म 'तीस मार खान' की निर्देशक फराह खान एक बार फिर नृत्य निर्देशन करने वाली हैं। अभिनेता आमिर खान ने फराह से फिल्म 'दिल्ली बेली' के गीत पर नृत्य निर्देशन करने का आग्रह किया है।
करीब 10 वर्षो बाद आमिर के साथ काम करने की पुष्टि करते हुए फराह ने कहा कि हां, मैं आमिर की फिल्म 'दिल्ली बेली' के एक गीत का नृत्य निर्देशन कर रही हूं क्योंकि आमिर ने मुझसे ऐसा करने को कहा है।
ऐसे में जब फराह से पूछा गया कि क्या आप सक्रिय रूप से नृत्य निर्देशन की दुनिया में लौटने जा रही हैं तो उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है, मैं सक्रिय तरीके से नृत्य निर्देशन नहीं करती। दोस्तों के लिए कुछ गानों पर नृत्य का निर्देशन करती हूं।
आमिर के गीत के अलावा मैं अपने भाई साजिद की फिल्म 'हाऊसफुल 2' और अपने पति शिरीष खरे की फिल्म 'जोकर' के गीत के लिए नृत्य निर्देशन कर रही हूं। इसके अलावा इस वर्ष किसी और गीत के लिए नृत्य निर्देशन नहीं करूंगी। पिछले वर्ष निर्देशक अभिनव देव ने 'दिल्ली बेली' को पूरा किया था।

No comments:

Post a Comment